Reviews

Goodbye Trailer Review: फिर ‘बागबान’ वाला इतिहास दोहराएंगे अमिताभ?

Goodbye Movie Trailer में दिखाया गया है! कि किस तरह नई पीढ़ी के तर्कों और पुरानी पीढ़ी की परंपराओं के बीच टकराव पैदा हो! जाता है! youtube पर आते ही फिल्म का ट्रेलर viral हो गया है।

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता की अपकमिंग फिल्म! Goodbye का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज कर दिया गया है! फिल्म की कहानी नई और पुरानी पीढ़ी के बीच विचारों के टकराव को बड़ी खूबसूरती से बयां करती है! अमिताभ बच्चन का किरदार और फिल्म की कहानी आपको ‘बागबान’ फिल्म की याद दिलाते हैं! जिसमें अमिताभ बच्चन इसी तरह अपने बच्चों को सख्त अंदाज में सीख देते नजर आए थे।

Goodbye ट्रेलर याद दिलाता है फिल्म बागबान


फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है! कि किस तरह नई पीढ़ी के तर्कों और पुरानी पीढ़ी की परंपराओं के बीच टकराव पैदा हो जाता है! रिलीज के चंद मिनटों के भीतर ही फिल्म का ट्रेलर वायरल हो गया है! फिल्म की कहानी एक परिवार में आमतौर पर होने वाली झिकझिक से शुरू होती है! और फिर वो ट्विस्ट आता है जिसमें पता चलता है! कि अमिताभ बच्चन की पत्नी का निधन हो गया है।

Goodbye नई और पुरानी पीढ़ी का टकराव


अब अमिताभ बच्चन सारे तौर-तरीके और परंपराओं को फॉलो करते हुए अपनी पत्नी का अंतिम संस्कार करना चाहते हैं ! ताकि उनकी मृत पत्नी की आत्मा को शांति मिले, वहीं बच्चे इन सारी चीजों को ढकोसलेबाजी समझ रहे हैं ! और उन्हें ये सब जरा भी रास नहीं आ रहा। एक बच्चा जहां विदेश में और अपनी मां की मौत पर भी आना नहीं चाहता ! वहीं बाकी बच्चे अलग-अलग वजहों से अपने पिता से टकराव झेल रहे हैं।

Goodbye
image cr: Goodbye

अमिताभ बच्चन की मृत पत्नी का अंतिम संस्कार किस तरह किया जाएगा? फिल्म की कहानी इसी सवाल के बीच घूमती रहती है! फिल्म में अमिताभ बच्चन अपने बच्चों को डांटते हुए कहते हैं,! ‘हजारों सालों से ये रीति रिवाज चले आ रहे हैं! अगर तुम्हें उनमें विश्वास नहीं है… तो इसमें दुनिया की गलती नहीं है !’ लेकिन आखिर वह अपनी पत्नी को GOODBYE कहने के लिए कौन सा तरीका चुनेंगे?

7 अक्टूबर को सिनेमा घरो मे पता चल ही जाएगा ! तो जो भी अमिताभ बच्चन जी के फैन है और उनका बागबान वाला रूप दुबारा देखना के लिए बेताब है वो 7 अक्टूबर को जरूर अपना नज़दीकी सेनामा घरो मे मूवी देखना जाए

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button