Apps ReviewDhani App Review

धनी ऐप

धनी ऐप एक फाइनेंस सर्विस ऐप है ! जिसे फिनटेक कंपनी इंडिया बुल्स के द्वारा चलाया जाता है धनी ऐप बिना सिक्योरिटी के लोन प्रोवाइड करता है ! धनी-बैंक के मालिक समीर गहलौत हैं ! जिनके द्वारा इस कंपनी की शुरुआत जनवरी 2000 में हुई थी और धनी एप को 16 सितंबर 2017 में लांच किया गया था !

धनी बैंक क्या है ?

धनी लोन एंड सर्विस लिमिटेड जिसे पहले से लोग इंडियाबुल्स कंज्यूमर फाइनेंस लिमिटेड के नाम से भी जाना जाता था !वह 1500000 रुपए तक का पर्सनल लोन देता है ! और इस पर्सनल लोन की ब्याज दर 13.99 % से शुरू होती है! तथा इसकी अवधि 2 साल तक की होती है!

धनी 1 फ्रीडम कार्ड कैसे अप्लाई करें ?

  1. फर्स्ट धनी एप को अपने फोन में इंस्टॉल करें
  2. मोबाइल नंबर को साइन अप करें !
  3. धनी 1 फ्रीडम कार्ड पर टैप करें अपने बारे में जानकारी भरे
  4. केवाईसी डॉक्यूमेंट जैसे आधार कार्ड और पैन कार्ड भी अपलोड करें
  5. अगर आप इस क्रेडिट कार्ड को लेने के लिए इलेजिबल होंगे तो आपको क्रेडिट लाइन मिल जाएगा ! और आप इसे इस्तेमाल कर पाएंगे !

1 फ्रीडम कार्ड एक एप्लीकेशन पर आधारित है ! और कार्ड बहुत सारे फायदों के साथ लोगों के बीच रखा गया है ! यह कार्ड बहुत सारे दिलचस्प लाभों के साथ आता है !

  1. धनी फ्रीडम कार्ड आपको कम ब्याज पर पैसे मिल सकते हैं !
  2. शॉपिंग करने के अवसर मिल सकते हैं ! 0% ईएमआई ब्याज पर बिल पे करने का ऑफर भी है!
  3. आप इससे अपना d2h रिचार्ज कर सकते हैं अपना health-related समस्याएं भी पूरे कर सकते हैं !
  4. मोबाइल रिचार्ज भी करवा सकते हैं धनी फ्रीडम कार्ड एक क्रेडिट लाइन ऑफर है जो आपको 0% की दर पर शॉपिंग और डॉक्टरों की सेवा का लाभ प्रदान करता है

निष्कर्ष

धनी फ्रीडम कार्ड औरधनी सुपर सेवर कार्ड आपको बहुत सारे फायदे पता है! आपके बिल रिचार्ज आपकी शॉपिंग आपकी हेल्थकेयर और अन्य चीजों का ध्यान रखता है ! आप इसको कहीं भी इस्तेमाल कर सकते हैं! इस टॉपिक को लेकर हमने कई प्रश्नों के उत्तर उत्तर दिए हैं ! तथा आपको पूरा आर्टिकल मैं धनी फ्रीडम कार्ड के फायदे ! और फ्रीडम कार्ड को कैसे अप्लाई करें यह भी बताया है !

Click here धनी बैंक

जरुरी सुचना : हम केवल आवेदन, लोन, एनबीएफसी, बैंक, नौकरी, नई योजना के बारे में उनकी आधिकारिक वेबसाइट पढ़कर जानकारी देते हैं और सभी चीजों का विश्लेषण करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button